'शेरशाह' का रोमांटिक गाना 'रांझा' हुआ रिलीज, दिखी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 अगस्त 2021 (14:40 IST)
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। बीते दिनों फिल्म का रोमांटिक गाना 'रातां लंबिया' रिलीज किया गया था।


अब फिल्म का एक और रोमांटिक गाना 'रांझा' सभी के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। इस गाने में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को क्रमशः कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की भूमिका में दिखाया गया है, जिसमें दर्शाया गया है कि उस विशेष व्यक्ति को छोड़ना कितना मुश्किल होता है जिसे आप प्यार करते हैं।

गाने को देखकर लगता है कि फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की प्यारी सी लव स्टोरी आपका दिल जरूर पिघला देगी। बी प्राक के साथ जसलीन रॉयल द्वारा रचित और गाया गया और अन्विता दत्त द्वारा लिखित, 'रांझा' सभी प्यारे जोड़ों को समर्पित एक भावपूर्ण ट्रैक है।

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।
अमेजन ओरिजिनल फिल्म 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।




और भी पढ़ें :