सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' बनी आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 अगस्त 2021 (17:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

वहीं अब 'शेरशाह' आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग पानी वाली हिन्दी फिल्म बन गई है। को 8.8/10 आईएमडीबी रेटिंग मिली है और यह रिलीज होने के महज एक हफ्ते के भीतर आईएमडीबी पर #1 रेटेड हिन्दी ‍मूवी बनकर सामने आई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसके लिए दर्शकों को शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, दुनिया में, मैं आज सबसे ऊपर महसूस कर रहा हूं, ऐसा करने के लिए सचमुच सभी को धन्यवाद। यह आप सभी के लिए है जो शेरशाह को प्यार और समर्थन दे रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं।
बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं।


विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।



और भी पढ़ें :