राज कुंद्रा के जेल से बाहर आते ही शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा तारीफ

पुनः संशोधित बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (18:20 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में करीब 2 महीने से जेल में थे। मंगलवार को पर जेल से बाहर आए हैं।

वहीं राज कुंद्रा के जेल से बाहर आते ही शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसा काम किया जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, राज कुंद्रा जब जेल से घर पहुंचे तो उनके घर के बाहर मीडिया का भारी जमावड़ा था। इस दौरान शिल्पा के बॉडीगार्ड राज कुंद्रा की कार के आगे दौड़ते हुए कार के लिए रास्ता बनाते नजर आएं।

बॉडीगार्ड रवि का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वह राज की गाड़ी के सामने बेहद तेज़ी से भाग रहे थे, और लोगों को रास्ते में से हटने के लिए कह रहे थे। ताकि राज की गाड़ी बिना रुके सीधा घर के अंदर चली जाए।
हर कोई रवि के इस जज्बे की जमकर तारीफ कर रहा है। लोग उनकी मेहनत और ईमानदारी की प्रशंसा कर रहे हैं। रवि बरसों से शिल्पा शेट्टी के पर्सनल बॉडीगार्ड की ड्यूटी निभा रहे हैं। वह शिल्पा के साथ साये की तरह चलते हैं।


बता दें कि राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर जमानत मिली है और इसके बाद वह जेल से बाहर आ गए। वहीं जब से राज कुंद्रा जेल में थे शिल्पा शेट्टी के लिए यह दिन भारी उथल-पुथल भर रहे। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, लेकिन शिल्पा कुछ दिनों बाद काम पर लौट आईं और कई म‍ंदिरों में भी गईं।



और भी पढ़ें :