राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, कोई भी जिंदगी में पीछे...

पुनः संशोधित शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (16:46 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपोलड करने के आरोप में जेल में बंद है। बीते दिनों मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान भी शामिल है।

राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल किया जाने लगा था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि कुछ समय बात ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया और अपने काम पर वापसी कर ली थी।

अब राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो जाने के बाद शिल्पा ने एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने एक किताब का कोट शेयर किया है। इस पेज में लिखा है, कोई भी जिंदगी में पीछे नहीं जा सकता और ब्रांड न्यू शुरुआत नहीं कर सकता, कोई भी आज से ही शुरुआत कर सकता है और ब्रांड न्यू एंडिंग पा सकता है।
शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस नोट में लिखा है, इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है। हम अपना काफी समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते है कि हमने गलत फैसले किए। काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते।

बता दें कि राज कुंद्रा को 9 जुलाई को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की है उसमें 43 गवाहों के बयान भी दर्ज है।



और भी पढ़ें :