शाहरुख खान ने खत्म की इस बड़ी फिल्म की शूटिंग

बादशाह जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाले हैं और वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिसम्बर में उनकी जीरो रिलीज होगी। इस फिल्म में वे बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म जब से फ्लोर पर गई है तभी से इसकी चर्चा बनी हुई है। शाहरुख इस अवतार में पहली बार नज़र आएंगे।


इस ईद पर शाहरुख ने अपने फैंस को 'ज़ीरो' का नया टीज़र दिखाकर तोहफा भी दिया है। इसमें बौने शाहरुख और दोनों ही साथ नज़र आ रहे हैं। अब शाहरुख ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर दी है।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक फिल्म कभी खत्म नहीं होती है... लेकिन इसके आसपास की इतनी खूबसूरत चीजें खत्म हो जाती हैं। सभी को इतनी बेहतरीन और व्यस्त शूटिंग के लिए धन्यवाद।

शाहरुख हंट्सविले और ऑरलैंडो में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे थे। खबर के मुताबिक फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत ही जबर्दस्त होने वाला है। इसके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं जो एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं। साथ ही भी इस फिल्म में हैं जो एक ग्लैमरस दीवा बनी हैं। शाहरुख का बौना किरदार बहुत ही क्युट लग रहा है।

कैटरीना, अनुष्का और शाहरुख की तिकड़ी इससे पहले फिल्म 'जब तक है जान' में नज़र आ चुकी है। फिल्म 'ज़ीरो' को ने निर्देशित किया है। इसमें सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ कैमियो रोल में नज़र आएंगे। वहीं श्रीदेवी भी इसमें नज़र आने वाली हैं। फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।



और भी पढ़ें :