राजकुमार हिरानी नहीं सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से पर्दे पर वापसी करेंगे शाहरुख खान!

बॉलीवुड सुपरस्टार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद से किसी‍ फिल्म में नजर नहीं आए हैं। शाहरुख के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पिछले काफी समय से यह केवल अंदाजा ही लगाया जा रहा है कि शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी होगी। अभी तक इसका कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

बीते दिनों खबरें आ रही थी कि शाहरुख राजकुमार हीरानी की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। लेकिन अब खबर है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म से पहले की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।

बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे लेकिन मौजूदा वैश्विक संकट कोरोना वायरस के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। इसी बीच शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करेंगे।
सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म 'वॉर' सुपरहिट रही थी। माना जा रहा है कि इस फिल्म की घोषणा 27 सितंबर को यश चोपड़ा के बर्थडे पर की जाएगी और अक्टूबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।




और भी पढ़ें :