अमेरिका में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाएंगे शाहरुख खान, बैठ सकेंगे इतने लोग

पुनः संशोधित रविवार, 1 मई 2022 (15:32 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल किया है। एक्टिंग के साथ-साथ शाहरुख क्रिकेट के भी बड़े दीवाने हैं। किंग खान की टीम केकेआर आईपीएल में खेलती है। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान अमेरिका के लॉस एंजेलिस में वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाएंगे।

शाहरुख खान की तरफ से एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है। ये स्टेडियम 15 एकड़ में बनाया जाएगा और इसमें 10000 लोगों के बैठने की क्षमता होगी। शाहरुख खान ने कहा, लॉस एंजिल्स में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने की योजना हमारी टीम और एमएलसी को काफी उत्साहित करने वाली है।

उन्होंने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित जगहों में से एक इस जगह पर स्टेडियम बनाए जाने से क्रिकेट के ट्रांसफॉर्मेशन में गहरा प्रभाव पड़ेगा। एमएलसी में हमारा निवेश अमेरिका में क्रिकेट के भविष्य को लेकर काफी रोमांचक होने वाला है।
केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएसए के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपोलियन एरिया में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए हाथ मिलाया है। वहीं, ट्वीट में डील से जुड़ी हुई डिटेल्स के लिए एक रिपोर्ट के लिए लिंक दिया है।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'पठान' से बॉलीवुड कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। ये फिल्म साल 2023 के जनवरी में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वह साउथ फिल्ममेकर एटली की एक फिल्म में नयनतारा और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे।




और भी पढ़ें :