डिजिटल डेब्यू करने जा रहे शाहरुख खान! वीडियो शेयर कर दिया इशारा

पुनः संशोधित सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (10:57 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरें आ रही है कि शाहरुख खान जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान और करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें किंग खान के डिजिटल डेब्यू की ओर की इशारा किया गया है।

वीडियो शाहरुख खान के घर के आगे खूब भीड़ दिखाई दे रही हैं और वह अपने स्टाइल में सभी का अभिनंदन करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख अपने साथ खड़े शख्स से कहते हैं, क्या इतने फैंस कभी किसी के घर के सामने आते हैं। इस पर वह शख्स कहता है, अभी तक तो नहीं देखा लेकिन आगे का कुछ नहीं कह सकते। सारे स्टार्स पर शो और मूवी में आते हैं लेकिन आप नहीं।
खबरों के अनुसार शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं। वहीं बतौर प्रोड्यूसर शाहरुख पहले ही डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बॉर्ड ऑफ ब्लड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद शाहरुख काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है। वह जल्द ही फिल्म 'पठान' से कमबैक करने जा रहे हैं।



और भी पढ़ें :