सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान को दी दुबई घूमने की सलाह, किंग खान ने इस तरह किया एंजॉय

पुनः संशोधित बुधवार, 9 मार्च 2022 (11:58 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही फिल्म 'पठान' से कमबैक करने जा रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस एड वीडियो में किंग खान दुबई में घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख की लाड़ली बेटी की भी मौजूदगी नजर आई।

इस वीडियो के जरिए शाहरुख ने फैंस को बताया कि वह भी उनके संग दुबई घूम सकते हैं। इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख के आइकॉनिक पोज से होती है। इसके बाद उनके पास बेटी सुहाना का फोन आता है, जिसमें वह अपने पापा को दुबई में एंजॉय करने की सलाह देती हैं।


बेटी की बात मानते हुए शाहरुख खान दुबई में घूमने निकल जाते हैं और काफी एंजॉय करते हैं। वीडियो में शाहरुख कभी पार्टी करते, कभी डांस करते, बीच पर फुटबॉल खेलते और बच्चों के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

वीडियो के आखिर में शाहरुख को फिर से बेटी सुहाना की कॉल आती हैं और वह पूछती हैं कि उनका दिन कैसा रहा। इसपर किंग खान के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाती है। साथ ही वो बेटी को थैंक्यू बोलते हुए कहते हैं कि ये उनकी जिंदगी का बेस्ट दिन था।
ये एड दुबई टूरिज्म का है। इस एड वीडियो में शाहरुख खान का दमदार लुक नजर आ रहा है। लंबे बाल, डेपर लुक और चार्मिंग स्माइल उनके फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर ‍किंग खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। शाहरुख की यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :