शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, बोले- शूटिंग के लिए समय पर आऊंगा

पुनः संशोधित रविवार, 4 जुलाई 2021 (11:38 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस (Alia Bhatt) एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग करने में बिजी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को जसमीत के रीन निर्देशित कर रही हैं। वहीं का प्रोडक्शन हाउस इसे को-प्रोड्यूस कर रहा है।
बीते दिन आलिया भट्ट ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं। इसके साथ आलिया ने लिखा, डॉर्लिंग्स (के शूट) का पहला दिन। यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेत्री रहूंगी। (इस फिल्म के मामले में बहुत ही घबराई हुई अभिनेत्री) मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है... लेकिन कोई भी नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे बहुत घबराहट होती है।
उन्होंने लिखा, मुझे पूरी रात सपने आते हैं कि मैं अपने संवाद भूल गई हूं... मैं बेचैन हो जाती हूं। सेट पर इस डर से 15 मिनट पहले पहुंच जाती हूं कि मैं लेट न हो जाऊं। मुझे लगता है कि यह घबराहट कभी नहीं जाएगी और यह जानी भी नहीं चाहिए, क्योंकि घबराने और अनिश्चित होने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए पर कमेंट करते हुए शाहरुख खान ने उनसे काम मांगा है। शाहरुख ने लिखा, इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज मुझे अपने अगले होम प्रोडक्शन के लिए साइन कर लेना। मैं शूटिंग के लिए समय पर आऊंगा और प्रोफेशनल बनूंगा, वादा करता हूं।'

शाहरुख के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'हाहाहा, मैं और कुछ नहीं मांग सकती... डील डन, साइन किया। लव यू मेरे फेवरिट।'

बता दें डॉर्लिंग्स की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इस फिल्म को राइटर जसमीत के रीन निर्देशित कर रही हैं। यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म होगी। मां और बेटी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में होंगी। इस फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अभिनय करेंगे।



और भी पढ़ें :