एक और धमाके को तैयार शाहरुख खान

2007 में ने 'चक दे इंडिया' नामक फिल्म की थी। यह हॉकी प्रशिक्षक कबीर खान की कहानी थी जो अपने दम पर महिला हॉकी टीम को चैम्पियन बनाता है। इस फिल्म में शाहरुख ने इतना बेहतरीन अभिनय किया कि यह उनके करियर की शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फिल्म को एक राष्ट्रीय और पांच फिल्मफेअर पुरस्कार भी मिले थे। 
 
'चक दे इंडिया' को ने निर्देशित किया था। 2009 में शिमित द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर' रिलीज हुई थी जो असफल रही थी। सात वर्ष से शिमित ने कोई भी फिल्म नहीं बनाई। सभी शिमित और शाहरुख को फिर साथ फिल्म करते देखना चाहते हैं जो संभव लग रहा है। 
 
फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों शाहरुख और शिमित की मुलाकात हुई जिसमें एक फिल्म को लेकर बातचीत हुई। शिमित एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जिसे उन्होंने शाहरुख को बताया। शाहरुख ने इसमें रूचि दिखाई है और वे फिल्म करने के लिए राजी बताए जा रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो निश्चित रूप से एक और बेहतर फिल्म देखने को‍ मिल सकती है। 
शाहरुख इस समय अपनी आगामी फिल्म 'फैन' के प्रचार में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे 'रईस' और गौरी शिंदे की फिल्म भी कर रहे हैं। वे इम्तियाज अली और आनंद एल. राय की फिल्म भी शुरू करने वाले हैं। संभव है कि शिमित की फिल्म की शूटिंग वे अगले वर्ष शुरू करें क्योंकि इस समय तो के इस सुपरस्टार की डायरी खाली नहीं है। 



और भी पढ़ें :