शाहरुख खान को लेकर राजकुमार हिरानी बनाएंगे DUNKI, तापसी पन्नू होंगी हीरोइन

Last Updated: मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 (17:08 IST)
हमें फॉलो करें
लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि और राजकुमार हिरानी साथ में फिल्म करने वाले हैं। कई टाइटल सामने आए। कहानियां सामने आई, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट आज हुआ।


टाइटल का अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिये हुआ। जिसमें शाहरुख और हिरानी नजर आते हैं। दिखाया गया है कि राजकुमार हिरानी के ऑफिस में शाहरुख जाते हैं और हिरानी की फिल्मों के पोस्टर देखते हैं।
इसी बीच हिरानी आ जाते हैं और उनसे शाहरुख पूछते हैं कि मेरे लायक कुछ है क्या? इस पर राजकुमार हिरानी कहते हैं कि एक स्क्रिप्ट तैयार है। फिल्म का नाम रखा गया है जिस पर शाहरुख आश्चर्य व्यक्त करते हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी और यह मूवी 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी।

इस डेवलपमेंट को पूरी तरह से कन्फर्म करते हुए राजकुमार हिरानी कहते हैं, "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं और अतीत में मेरे कई बार साथ काम करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार अब हम डंकी हमारी साझेदारी के रूप में सामने आई है। सो ऐसे में वो फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, ह्यूमर और चार्म लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं। ”
इस पर आगे बात करते हुए शाहरुख खान ने आगे कहा, "राजकुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, हमने हमेशा साथ काम करने की बात की है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं। हमने इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं। राजू के लिए मैं गधा, बंदर...कुछ भी बन सकता हूं!"

वहीं तापसी पन्नू ने इसपर कमेंट करते हुए कहा, “मैं इस यात्रा को शुरू करने और इस बेहद खास फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रही हूं, दो ऐसे लोग जिनका मैं पूरे दिल से सम्मान और प्रशंसा करती हूं। ”
ऐसे में अब जबकि फिल्म की बाकी डिटेल्स को सीक्रेट ही रखा गया है, फिल्म में शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के इस सोशल कॉमेडी दुनिया में एक ऐसे किरदार में होंगे जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया हैं।



और भी पढ़ें :