सपना चौधरी ने बयां किया दर्द, बोलीं- हिन्दी इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए कर रही हूं स्ट्रगल

Last Updated: बुधवार, 4 अगस्त 2021 (15:20 IST)
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आने के बाद सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। जगत में 15 साल का सफर तय कर चुकी सपना चौधरी का कहना है कि वह हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में जगह बाने में कामयाब नहीं हो पा रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने अपने साथ हुए भेदभाव को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा, इस इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर चुकी हूं। मैं हिन्दी फिल्म और टीवी शो में काम करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं रिजनल इंडस्ट्री (हरियाणा) से आती हूं इसलिए मुझे यहां अपना टैलेंट दिखाने का चांस नहीं दिया जाता।

सपना चौधरी ने कहा, मैं स्किन रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनना चाहती, मैं फर्राटेदार अंग्रेजी नहीं बोल सकती, ये मेरे लिए सबसे बड़ी बाधा है। यहां मेरा कोई गॉड फादर भी नहीं है इसलिए मैं अब तक हिन्दी इंडस्ट्री में एक ब्रेक पाने के लिए स्ट्रगल कर रही हूं।

मैंने जो देखा है वह यह है कि मुंबई में लोग आपसे तभी बात करेंगे जब उन्हें आपके साथ कुछ काम होगा। कई बार उन्हें डिज़ाइनर ने कपड़े देने तक से मना कर दिया। मुझे भी नहीं पता कि मैं इतने लंबे समय तक कैसे फैंस के दिलों में बनी रह सकी।

बता दें कि सपना चौधरी ने भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी गानों के साथ ही बॉलीवुड में अपनी डांसिंग अदाओं से लाखों-करोड़ फैंस बनाए हैं। वह अकसर टीवी शोज पर भी नजर आती हैं। सपना चौधरी बिग बॉस में भी भाग ले चुकी है। उन्होंने वीरे की वेडिंग समेत कई फिल्मों में आइटम सांग भी किया है।



और भी पढ़ें :