संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, डॉक्टर्स का इस अंदाज में किया शुक्रिया

Last Updated: बुधवार, 24 मार्च 2021 (11:19 IST)
देश में फिर से कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। वहीं इस महामारी से बचाव के लिए देने का काम भी तेज हो गया है। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं। अब ने भी कोरोना वैक्सीन का पहले डोज लगवा लिया है।


संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। वैक्सीन लगवाते संजय की तस्वीर भी सामने आई है। वे इस दौरान वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर हल्के से मुस्कराते नजर आ रहे हैं। संजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर शेयर करने के साथ संजय ने सभी डॉक्टर्स और पूरी टीम को शुक्रिया कहा है। उन्होंने फैंस को कोरोना से बचाव के सभी जरूरी नियम फॉलो करने के लिए मैसेज भी दिया। उन्होंने लिखा, 'बीकेसी वैक्सीन सेंटर में कोविड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया। मैं Dr. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार काम के लिए बधाई देता हूं। उनकी मेहनत के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और इज्जत है। जय हिंद।'
बता दें कि पिछले साल संजय कैंसर के शिकार हुए थे। उस समय उन्होंने कहा था कि वे बहुत जल्द इस बीमारी से निजात पाएंगे। यह घटना अगस्त 2020 की है। उसके कुछ महीने बाद अक्टूबर में उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि पिछले कुछ सप्ताह का समय मेरे लिए काफी कठिन रहा है लेकिन यह कहा जाता है कि भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को ही कठिन से कठिन चुनौती देता है।
संजय दत्त से पहले सैफ अली खान, शर्म‍िला टैगोर, नीना गुप्ता, धर्मेंद्र, कमल हासन, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, गजराज राव, परेश रावल, नागार्जुन समेत कई अन्य स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।



और भी पढ़ें :