लेट आने पर समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या पांडे को फटकार, बोले- ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं...

पुनः संशोधित शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (14:58 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे में जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं, इस मामले में चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी आया है। हाल ही में एनसीबी की टीम ने आर्यन खान और अनन्या पांडे की ड्रग्स चैट कोर्ट को सौपी थी। वहीं इस चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई।

एनसीबी की टीम अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुकी। अनन्या को तीसरी बार पूछताछ के लिए 25 अक्टूबर को सुबह 11 बजे बुलाया गया है। बीते दिन अनन्या पुछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर करीब 3 घंटे देर से पहुंची थीं। इससे नाराज एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को कड़ी फटकार लगाई है।

अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था, लेकिन वह 2 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। अनन्या का देर से आना एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा, आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे।

खबरों के अनुसार समीर वानखेड़े ने कहा, ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। आपको जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करो।

गौरतलब है कि एनसीबी ने शुक्रवार को अनन्या से लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की। अनन्या के पिता अभिनेता चंकी पांडे उनके साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे। जब अनन्या से पूछताछ चल रही थी तब पिता चंकी पांडे पूरे समय समीर वानखेड़े के कैबिन के बाहर खड़े रहे।
एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लगी है, जिसकी वजह से ही एक्ट्रेस इस केस में फंस गई हैं। ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है। अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी।




और भी पढ़ें :