सलमान खान का 6 मंजिला शानदार घर, 14.40 करोड़ रुपये का प्लॉट

बचपन के घर को छोड़कर नए छः मंजिला इमारत में शिफ्ट होंगे सलमान खान

अपनी फिल्मों में बहुत व्यस्त हैं, लेकिन अपने परिवार के लिए वे

हमेशा समय निकाल ही लेते हैं। वे अपने परिवार का बहुत ध्यान रखते हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि इतन बड़े सितारे होने के बावजूद अपने परिवार के साथ ही रहना पसंद करते हैं। उनका मुंबई में बांद्रा में है। अब खबर है कि वे नया घर भी बनाने वाले हैं।
सलमान खान और उनका परिवार बांद्रा में छः मंजिला इमारत बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसे सलमान के पैरेंट्स और सलमा खान साल 2011 में खरीदा था। यह करीब 4,000 वर्ग फुट का प्लॉट है जिसे उन्होंने 14.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसमें दो कॉटेज बेले मार्च और बेले वू हैं।
अब जल्द ही वे सी-फेसिंग घर बनाने वाले हैं। इसके लिए सलमान के परिवार ने इसकी प्लानिंग सिविल बॉडी, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को सौंप दी है। इमारत में ग्राउंड फ्लोर के साथ पांच फ्लोर होंगे। उनकी 16 कारों के लिए पार्किंग की जगह के में दो बेसमेंट होंगे। ग्राउंड फ्लोर में एक एंट्रेंस लॉबी, एक पेंट्री और एक फैमिली रूम होगा। इसके ऊपर वाले फ्लैट्स में 400 वर्ग फुट का एक लिविंग रूम और 250 वर्ग फुट के दो बेडरूम होंगे। इसके अलावा एक ओपन छत भी होगी।

इसका काम बीएमसी की अनुमति मिलने के बाद ही शुरू होगा। फिलहाल इसका उपयोग सलमान खान के बीइंग ह्युमन बाईसिकल्स पार्क करने के लिए किया जाता है। हालांकि अभी यह नहीं पता चला है कि सलमान खान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर इस नए घर में आएंगे या नहीं।



और भी पढ़ें :