सलमान खान की 'टाइगर 3' और शाहरुख खान की 'पठान' के बीच है खास कनेक्शन

Last Updated: सोमवार, 23 अगस्त 2021 (19:48 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इसके अलावा जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में दिखेंगे।
वहीं इस फिल्म में भी कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे की फिल्म में गेस्ट एपियरेंस करने का मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान अपने टाइगर वाले किरदार को ही में पेश करेंगे।
खबरों के अनुसार फिल्म में सलमान का एक बेहद स्पेशल एक्शन सीन है जो यूएई में शूट होगा। इस सीन में सलमान के साथ शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म में सलमान की एंट्री के लिए एक स्पेशल सीन भी तैयार किया गया है।

बताया जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' वहां से शुरू होगी जहां से शाहरुख खान की 'पठान' अंत होगी। वहीं जब सलमान खान की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म शुरू होगी तो उसमें शाहरुख खान 'पठान' वाले कैरेक्टर में नजर आएंगे।

शाहरुख खान की पठान में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार है जब जॉन और शाहरुख खान किसी फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं सलमान खान की 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :