'राधे' के नए गाने 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, साउथ स्टार ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 26 अप्रैल 2021 (17:29 IST)
यह ईद ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है क्योंकि की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'सीटी मार' रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान और दिशा पाटनी नज़र आ रही हैं।


यह गाना 2017 में रिलीज़ हुई एक तेलुगु फिल्म से के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्शन है और चूंकि सलमान खान इस वर्शन में नज़र आ रहे हैं, उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद कहा है।

सलमान लिखते है, 'के लिए थैंक्यू अल्लू अर्जुन, जिस तरह से आपने इस गाने में परफॉर्म किया, डांस किया, स्टाइल दिखाया, सब कुछ धमाकेदार है। ख्याल रखो और सुरक्षित रहो। परिवार के लिए ढेर सारा प्यार, लव यू भाई।'
सलमान खान के इस ट्वीट पर अल्लू अर्जुन ने भी जवाब दिया है। अल्लू अर्जुन ने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद सलमान गारू। आपसे प्रशंसा पाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। ये आपका प्यार है.. राधे के जादू को स्क्रीन पर देखने और फैन्स के सीटी मार का इंतजार है। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।'
सलमान खान का यही विनम्र व्यवहार उन्हें सबसे अलग बनाता है। एक दूसरे के लिए यह बॉन्डिंग और आपसी प्रशंसा को देखकर दोनों के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक तरफ़ जहां चार्ट बस्टर गीत 'सीटी मार' के साथ प्रशंसकों का खूब किया जा रहा है, वही दूसरी ओर सलमान के इस जेस्चर ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।
बता दें कि सलमान खान और दिशा पाटनी की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है।

फिल्म राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :