Salman Khan की Radhe का बनेगा सीक्वल, लेकिन यह है शर्त

पुनः संशोधित बुधवार, 12 मई 2021 (11:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट भाई' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्मी ईद के साथ मौके पर यानी 13 मई को रिलीज होने जा रही है। सलमान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान खान के 'राधे' को लेकर कई सवाल पूछे गए। ऐसे में अभिनेता से फिल्म के सीक्वल और 'राधे' की 'वांटेड' से तुलना को लेकर भी सवाल किए गए।

सलमान का कहना है कि उनकी इस फिल्म का सीक्वल भी आ सकता है। अफवाहें थीं कि 'राधे' फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल है। इसका एक बड़ा कारण यह भी था कि दोनों फिल्मों के निर्देशक प्रभुदेवा हैं। दोनों ही फिल्मों में सलमान पुलिसवाले बने हैं और दोनों ही फिल्मों में 'कमिटमेंट' वाला डायलॉग है।

इस पर सलमान ने कहा, दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है। सिर्फ कमिटमेंट वाला डायलॉग वही है। वॉन्टेड का सीक्वल कभी नहीं आएगा, लेकिन 'राधे' को यदि दर्शकों से अच्छा रिस्पॉस मिला तो इसका सीक्वल जरूर बनाएंगे।
सलमान ने कहा, "हमारी फिल्म 'राधे' मल्टीप्लेक्स या सिंगल थियेटर में रिलीज होने जैसी फिल्म है। हमने फिल्म बनाई ही ऐसी है। सबकी तरह हमें भी यही लग रहा था कि सबकुछ सामान्य हो जाएगा।

उन्होंने कहा, जैसे ही हमने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया, वैसे ही फिर से ये कोरोना बाबा शुरू हो गए। खैर, हमें कितना ही नुकसान क्यों ना हो। इस मुश्किल घड़ी में हम अपने प्रशंसकों का दिल जरूर बहलाएंगे। राधे ऐसे समय में रिलीज हो रही है, जब अधिकतर लोग घरों में ही रहना चाहते हैं और यही उनके लिए सही भी है। समय बेहतर हुआ तो ये फिल्म सिनेमाघरों में नए सिरे से भी रिलीज हो सकती है।
उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहता कि लोग अभी सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाएं। फिर कोरोना होने पर मेरी फिल्म को दोष दें और कहें सलमान की पिक्चर देखने गए और कोरोना फैल गया।


प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं। दिशा इसमें जैकी की बहन का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज एक आइटम नंबर पर थिरकती नजर आएंगी।
इस फिल्म को सोहेल खान, सलमान खान और अतुल अग्निहोत्री ने मिलकर बनाया है। यह सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्मों में से एक है, जो दो घंटे से कम अवधि की है। सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसमें वह अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखेंगे।




और भी पढ़ें :