क्या हुमा कुरैशी को सलमान ने माफ कर दिया?

ने अपनी फिल्म 'रेस 3' में अपने हिसाब से स्टारकास्ट रखी जिनमें से एक भी हैं। सलमान के फैंस जानते हैं कि सलमान खान और हुमा कुरैशी के बीच दिक्कतें हैं और साकिब सलीम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई हैं, जिन्होंने बहुत पहले सलीम खान के परिवार के साथ तथाकथित पंगा ले लिया था।

बात दरअसल यूं है कि हुमा और सलीम के तीसरे बेटे सोहेल खान के नजदीकियों के किस्से सामने आए थे। यह बात सलमान को बहुत बुरी लगी। वे नहीं चाहते थे कि हुमा के कारण उनके भाई के पारिवारिक जीवन में तनाव आए।


सलमान ने हुमा का उनके घर आना-जाना बंद करवा दिया। हालांकि चीज़ें अब ठीक हैं। लेकिन अब भी सलमान, हुमा कुरैशी को पसंद नहीं करते हैं।


जो भी हो, सलमान ने पर्सनल चीज़ों को प्रोफेशनल ना बनाते हुए उनके भाई साकिब सलीम को अपनी फिल्म में मौका दिया। सलमान के एक करीबी का कहना है कि हम आश्चर्यचकित थे जब सलमान खान ने में साकिब सलीम के कास्टिंग के लिए 'ओके' कहा था। यहां तक कि सलमान ने साकिब की शूटिंग के दौरान मदद भी की और सुझाव भी दिए।



'रेस 3' में साकिब की जुड़वां बहन का किरदार डेज़ी शाह ने निभाया है। जबकि मेकर्स कास्टिंग के दौरान हुमा के पक्ष में थे, लेकिन सलमान ने हुमा के लिए मना कर दिया।

हुमा को समझ में नहीं आ रहा है कि सलमान ने उन्हें माफ किया है या नहीं?




और भी पढ़ें :