रेस 3 के कमजोर प्रदर्शन से रेमो से नाराज हुए सलमान खान!

का जो स्टार पॉवर है उसे देखते हुए का बिजनेस कम है। सलमान फिल्म में हो तो 250 से 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन तो आना ही चाहिए, लेकिन रेस 3 की रेस तो दो सौ करोड़ के आसपास ही खत्म होती नजर आ रही है।


फिल्म से भले ही सलमान ने पैसा कमा लिया हो, लेकिन पैसे से ज्यादा तो बात प्रतिष्ठा की है। नाम की है। अब तो लोग यही कहेंगे कि रणवीर सिंह की फिल्में दो सौ करोड़ ले आती हैं तो सलमान को 300 करोड़ तो लाना ही चाहिए।



फिल्मों के कमजोर प्रदर्शन को देखते हुए एक ऐसे सिर की तलाश की जाती है जिस पर ठीकरा फोड़ सकें और रेस 3 में ये सिर निर्देशक रेमो डिसूजा का नजर आता है।

फिल्म देख यही लगता है कि 60 प्रतिशत फिल्म एक्शन डायरेक्टर ने बना दी और 20 प्रतिशत नाच-गाने फिल्माने वालों ने। रेमो ने 20 प्रतिशत काम कर पूरी फिल्म को जोड़-तोड़ कर यह सोच रिलीज कर दिया कि बाकी का काम सलमान का नाम करेगा।



सलमान ने अपने नाम के बदौलत पहले तीन दिन तक भीड़ खींची, लेकिन उसके बाद रेस 3 हांफने लगी। सूत्रों का कहना है कि फिल्म के कमजोर प्रदर्शन के लिए सभी ने एक स्वर में रेमो का नाम लिया है, जिन्होंने ढंग की फिल्म नहीं बनाई। इसलिए रेमो से सलमान नाराज चल रहे हैं।

फ्लाइंग जट्ट के औंधे मुंह गिरने के बाद भी सलमान ने रेमो को इतना बड़ा मौका दिया जिसके इंतजार में कई निर्देशकों की जिंदगी निकल जाती है, लेकिन रेमो ने हाथ आए मौके को बरबाद कर दिया।

सलमान की नाराजगी के चलते रेमो की अगली फिल्म ना अटक जाए जो वे सलमान को लेकर ही बनाने वाले हैं। जिसमें सलमान एक बच्ची के पिता और डांसर के रोल में हैं। रेस 3 में ही रेमो लड़खड़ा गए हैं और उन पर सलमान का विश्वास कम हो गया है।



और भी पढ़ें :