'‍अंतिम द फाइनल ट्रुथ' के लिए सलमान खान ने बनाया खास प्लान, ओटीटी के साथ सिंगल स्क्रीन पर हो सकती है रिलीज

पुनः संशोधित रविवार, 12 सितम्बर 2021 (14:56 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा में हैं। यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जो जी5 पर डिजीटल प्रीमियर होगी।
राधे के बाद सलमान खान की यह दूसरी फिल्म है जो सीधे जोटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने ‍किया है। फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंगस्टर और सलमान खान सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन थियेटर्स पर भी रिलीज होगी। इससे दर्शकों को दोनों एक्सपीरियंस मिल सकेंगे। लोग अपने घर में बैठकर मोबाइल स्क्रीन पर फिल्म देख सकते हैं या बाहर निकल कर थियेटर्स का रुख कर सकते हैं।
खबरों के अनुसार सलमान खान को लगता है कि अंतिम, आयुष शर्मा के रिलॉन्च की तरह है। महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल अभी तक बंद होने के चलते इसका डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज होना सही है जिससे यह अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंच सके।

वहीं जी की टीम अंतिम के हाईब्रिड रिलीज पर विचार कर रही है। यानि, अंतिम जी5 पर डिजीटल प्रीमियर होने के साथ पूरे भारत में सिंगल स्क्रीन थिएटर में भी रिलीज होगी। मल्टीप्लेक्स उनकी फिल्म को रिलीज़ करने के इस विचार से सहमत नहीं होंगे, और इसलिए वे सिंगल स्क्रीन के साथ ही दर्शकों का करने का विचार कर रहे हैं।

सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमान खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज हुआ है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है।




और भी पढ़ें :