Salman Khan की अपील का नहीं हुआ असर, ऑनलाइन लीक हुई Radhe

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (12:23 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'राधे' 13 मई को रिलीज हुई है। यह फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई, लेकिन रिलीज के कुछ घंटों बाद ही यह हो गई। कई वेबसाइटों पर फिल्म के पायरेटेड वर्जन को मुफ्त में देखा और डाउनलोड किया जा सकता है।


सलमान की अपील के बाद भी उनकी यह फिल्म पायरेसी साइटों पर लीक हो गई है। सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से निवेदन किया था कि वह पायरेसी ना करेंl 'राधे' रिलीज के चंद घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम जैसी कई पायरेसी वेबसाइटों पर HD क्वालिटी में उपलब्ध करा दी गई।

सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस इस पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक ने लिखा, फिल्म गैरकानूनी तरीके से लीक हो गई है। सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियो आप क्या कर रहे हैं? तुरंत एक्शन लीजिए, 'राधे' को बचा लो यार।'
सलमान ने कहा था, एक फिल्म कई लोगों की मेहनत से बनती है। हमें बहुत दुख होता है, जब कुछ लोग पायरेसी करके फिल्म देखते हैं। आप सबसे कमिटमेंट चाहिए कि फिल्म का लुत्फ उठाएं, लेकिन सही प्लेटफॉर्म पर तो इस ईद होगा ऑडियंस का कमिटमेंट, नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट।
इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं। इस साल सबसे पहले राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' ऑनलाइन लीक हुई थी। इसके बाद जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' भी पायरेसी साइटों पर लीक हो गई।



और भी पढ़ें :