सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख, बोले- बहुत जल्दी चले गए...

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 सितम्बर 2021 (15:05 IST)
बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। सिद्धार्थ के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमें में है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
सिद्धार्थ के निधन पर ने भी ट्वीट करके शोक जताया है। सलमान खान ने ट्वीट किया, 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ.. हम तुम्हें हमेंशा याद करेंगे। परिवार के प्रति संवेदना।'

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। शो में सलमान खान भी सिद्धार्थ शुक्ला से खासे प्रभावित हुए थे।

शो के दौरान एक बार सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स के सामने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त वोट मिल रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो सिद्धार्थ ही शो चला रहे हों। सिद्धार्थ की बिग बॉस 13 में शहनाज गिल संग केमिस्ट्री, क्यूट नोंकझोंक और खट्टी मीठी तकरार को काफी पसंद किया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में बिग बॉस 13 जीतने के बाद काफी इजाफा हो गया था। वह वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ ने हाल में वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से डिजिटल डेब्यू किया था।



और भी पढ़ें :