सलमान खान को क्या सोमी अली ने दी धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा

का बॉलीवुड की कई हीरोइनों से नाम जुड़ चुका है, हालांकि शादी उन्होंने अब तक किसी से नहीं की। जबकि उनके नजदीक रह चुकी संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ तक अपना घर बसा चुकी हैं। फिल्म एक्ट्रेस सोमी अली से भी सलमान खान का नाम नब्बे के दशक में जुड़ा था। सलमान की सोमी अली दीवानी थीं और विदेश से इसलिए मुंबई आईं ताकि सलमान से मिल सके। वे न केवल बॉलीवुड में हीरोइन बन गईं, बल्कि सलमान की 'खास दोस्त' भी बन गईं। बाद में दोनों में ब्रेकअप हुआ और वे फिर अपने वतन लौट गईं।

पिछले कुछ सालों से सोमी बिना सलमान का नाम लिए बेबाक बयान दे रही हैं। लगता है कि वे सलमान को अब तक भूल नहीं पाई हैं और उनके जख्म अभी भी हरे हैं। हाल ही में बिना सलमान का नाम लिए सोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है वे एक दिन सामने आकर सच बताएंगी, जैसा ने किया था।
गौरतलब है कि हॉलीवुड के फिल्ममेकर हैं जिन पर 80 से ज्यादा एक्ट्रेसेस ने रेप और मारपीट के आरोप लागए थे और अदालत ने हार्वी को सजा सुनाई थी। सोमी ने कुछ दिनों पहले भी कहा था कि जब सलमान और वे रिश्ते में खुश नहीं थे तो अलग हो गए और फिर सोमी ने कभी भी सलमान से बात नहीं की। लेकिन इन दिनों फिर से सोमी ने सलमान पर हमले करने शुरू कर दिए हैं।



और भी पढ़ें :