शाहरुख से मिलने पिता सलीम खान के संग मन्नत पहुंचे सलमान खान

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (12:55 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपने बेटे की वजह से काफी मुश्किल वक्त का सामना कर रहे हैं। आर्यन खान को बीते दिनों मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी के आरोप में हिरासत में लिया था। आर्यन इन दिनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।


आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सेलेब्स उनके और शाहरुख के सपोर्ट में आगे आए हैं। भी शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचे थे। वहीं अब एक बार फिर सलमान शाहरुख के घर पहुंचे, लेकिन इस बार उनके पिता भी उनके साथ थे।
सलमान खान की गाड़ी को बीते दिन शाहरुख के बंगले मन्नत जाते हुए स्पॉट किया गया। उनके साथ सलीम खान की कार भी मन्नत के बाहर स्पॉट की गई। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

ALSO READ:
: आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, यह वकील लड़ेगा शाहरुख के बेटे का केस

3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, सलमान खान सबसे पहले शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। सलमान खान के अलावा, उनकी बहन अलवीरा खान भी मन्नत पहुंचीं थी।

बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली है। आर्यन का केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे। अब आर्यन का केस सतीश मानशिंदे की जगह वकील अमित देसाई लड़ेंगे। अमित देसाई एक क्रिमिनल लॉयर हैं। उन्होंने ही सलमान खान को हिट एंड रन केस में जमानत दिलवाई थी।



और भी पढ़ें :