सलमान खान संग कैटरीना कैफ ने भरी रूस की उड़ान, 'टाइगर 3' की करेंगे शूटिंग

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 अगस्त 2021 (13:27 IST)
हमें फॉलो करें
की सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर की अगली फिल्म काफी समय से सुर्खियों में है। में सलमान खान के साथ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इमरान फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

सलमान और इमरान हाशमी के बीच होने वाली टक्कर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ रवाना हो गए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर दोनों ही स्टार ब्लैक लुक में नजर आए।

मुंबई एयरपोर्ट पर से सलमान खान और कैटरीना कैफ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कैटरीना कार से उतरने के बाद सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गईं जबकि सलमान खान ने मीडिया के सामने पोज दिए।
कैटरीना और सलमान रूस के बाद अलग-अलग देशों में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। खबरों के अनुसार अगले 45 दिनों तक 5 यूरोपियन देशों में टाइगर 3 की शूटिंग होगी। बताया जा रहा है कि टाइगर 3 के 150 कास्‍ट और क्रू मेंबर्स ने रूस के लिए उड़ान भरी है।

बता दें कि टाइगर 3 का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है। बाकी शूटिंग अब रूस में होगी। सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कुछ देशों में शूटिंग के लिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी वहां से शुरू होगी जहां से शाहरुख खान की 'पठान' अंत होगी।



और भी पढ़ें :