सलमान खान का दिल आ गया इस हॉट एक्ट्रेस पर?

हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक पोस्टर लांच किया गया। इस कार्यक्रम में को नहीं बुलाया गया था, लेकिन वे पहुंच गए और उन्होंने यह बात कही भी। यह बात बॉलीवुड के खबरचियों को हजम नहीं हुई। पता लगाया कि सलमान आखिर क्यों आए और इसका जवाब मिल भी गया। 
 
वे इस कार्यक्रम में अभिनेत्री के लिए आए थे। पूरे समय वे एमी के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते रहे। सलमान खान की लाइफ से बाहर हो चुकी हैं। हाल ही में रोमानिया के मीडिया से बात करते हुए यूलिया ने इस ब्रेक-अप के बारे में भी कहा। 
 
सभी जानते हैं कि सलमान अकेले ज्यादा दिन नहीं रह पाते हैं। एमी जैक्सन को सलमान का 'न्यू लेडी लव' बताया जा रहा है। सलमान तो एमी को अपनी एक फिल्म में भी लेने की योजना भी बना रहे हैं। 
 
24 वर्षीय एमी ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हैं। तमिल फिल्म से वर्ष 2010 में उन्होंने अपना करियर शुरू किया और 'एक दीवाना था' तथा 'सिंह इज़ ब्लिंग' जैसी हिंदी फिल्मों में भी वे नजर आईं। दक्षिण भारतीय फिल्मों में तो उन्हें काम मिल रहा है, लेकिन हिंदी फिल्मों में उन्हें वैसी पहचान नहीं मिली। प्रतीक बब्बर से उनका नाम जरूर जुड़ा। 
 
अब सलमान उन पर मेहरबान हो गए हैं तो उनका हिंदी फिल्मों में भविष्य चमकदार हो सकता है। वैसे भी सलमान को गॉडफादर बनने का शौक है।  
एमी का हॉट अंदाज... अगले पेज पर



और भी पढ़ें :