सैफ अली खान के हाथ लगा एक और दमदार प्रोजेक्ट, निभाएंगे होमी भाभा का किरदार!

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (12:05 IST)
फिल्म इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स में से एक हैं। उनके पिछले प्रोजेक्ट काफी हिट हुए हैं। वहीं सैफ के पास कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई हैं। वह जल्द ही भूत पुलिस, आदिपुरुष और विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

वहीं अब खबरें आ रही है कि सैफ अली खान जल्द ही मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा की जीवनी पर एक फिल्म में नजर आएंगे। सैफ खुद होमी भाभा का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के जरिए भारत के मशहूर साइंटिस्ट की रहस्यमय मौत से पर्दा उठाने की कोशिश की जाएगी।

खबरों के अनुसार इस फिल्म का शीर्षक असैसिनेशन ऑफ होमी भाभा रखा गया है। फिल्म का निर्देशक 'रॉय' फिल्म फेम डायरेक्टर विक्रमजीत सिंह करेंगे। हालांकि फिल्म से जुड़ी शुरुआती खबरें हैं तो फिल्म की कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल की जा रही है।
बताया जा रहा है कि फिल्म की अधिकांश शूटिंग भारत और बेरूत में की जाएगी। फिल्म प्री प्रोडक्शन फेज में है और माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जा सकती है।


बता दें कि होमी जहांगीर भाभा भारत के परमाणु कार्यक्रमों के जनक थे। साल 1966 में उनकी प्लेन क्रैश में रहस्यमय मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मौत पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। इस फिल्म में सारे मामले को फिर से खोला जाएगा।

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में वह 'तांडव' वेब सीरीज के जरिए सुर्खियों में आए थे। इसके अलावा सैफ ने तान्हाजी, लाल कप्तान जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। वह जल्द ही आदिपुरुष, भूत पुलिस और विक्रम वेधा के रीमेक में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :