सारा अली खान पसंद नहीं था सैफ अली खान का लोरी गाना, पिता से की थी यह रिक्वेस्ट

Last Updated: शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (13:36 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपने बच्चों के साथ बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता राव से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे और इब्राहिम हैं। अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की। करीना कपूर से भी उनके दो बेटे हैं।

हाल ही में अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' का प्रमोशन करने सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान सैफ अली खान ने सारा अली खान ने सारा अली खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने सैफ अली खान से पूछ कि वो अपने बच्चे को लोरी में क्या सुनाते हैं? पहले तो सैफ ने यह बताया कि गाने के सारे काम एलेक्सा करती है। जिसके बाद कपिल शर्मा ने बताया कि वो अपनी बेटी के लिए 'बेबी शार्क' बजाते हैं।

कपिल कहते हैं, छोटा बच्चा है न उसे कुछ भी सुनाओ पता नहीं चलता। लेकिन जो डेढ़ साल की मेरी बेटी है उसे समझ आता है, इसलिए उसके लिए 'बेबी शार्क' की धुन बजा देता हूं।

इसके बाद सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के बचपन के दिनों को याद करते हुए कहते हैं, सारा अली खान जब छोटी थीं तब मैं उसके लिए एक लोरी गाया करता था। समरटाइम करके एक अंग्रेजी लोरी है, जो मैं सारा के लिए गुनगुनाता था।

सैफ अली खान ने कहा, उस समय सारा छोटी थीं। हालांकि, उसे मेरा गाना गाना अच्छा नहीं लगता था। उसने आंख खोल कर बोला था-अब्बा प्लीज मत गाओ। तबसे मैंने गाना बंद कर दिया। सैफ के ऐसा कहने पर सभी लोग के चेहरे पर हंसी आ गई।



और भी पढ़ें :