भूत पुलिस की ओटीटी डील, 25 करोड़ का फायदा!

Last Updated: मंगलवार, 1 जून 2021 (18:49 IST)
हमें फॉलो करें
फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को सीधे फिल्म बेचकर मुनाफा कमा रहे हैं और सिनेमाघर मालिकों को लगातार झटके दे रहे हैं। ये सिलसिला पिछले वर्ष से शुरू हुआ और अब इस तरह की डील्स बढ़ गई हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों की मूवीज़ सीधे ओटीटी पर रिलीज कर दी गई हैं।


ताजा खबर ‘भूत पुलिस’ की है जिसे इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार से डील की है। चर्चा तो इस बात की लंबे समय से थी, लेकिन अब इस पर मुहर लग गई है और जल्दी ही इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी।

25 करोड़ का फायदा!
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- ‘की ओटीटी डील हो गई है। स्टार नेटवर्क ने फिल्म के सैटेलाइट और डिजीटल राइट्स लगभग 65 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं।‘

जब भूत पुलिस का बजट पूछा गया तो सूत्र ने बताया- ‘भूत पुलिस बनने में लगभग 40 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। सीधी सी बात है कि प्रोड्यूसर को लगभग 25 करोड़ का फायदा पहुंचा है। कुछ और राइट्स की बिक्री होना बाकी है जिससे यह मुनाफा थोड़ा और बढ़ जाएगा।‘



दमदार स्टारकास्ट
भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, और जैसे सितारे हैं। यह एक ऐसी स्टारकास्ट है जो दर्शकों को लुभाने के लिए काफी है। निश्चित रूप से ओटीटी पर यह एक आकर्षण साबित होगी। फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा, इसकी घोषणा आने वाले समय में होगी।



और भी पढ़ें :