प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल के घर आया नया मेहमान, गौतम किचलू बोले- पहला बच्चा...

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (17:32 IST)
बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस ने बीते साल अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। बीते कुछ दिनों से काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब काजल और गौतम के घर एक नया मेहमान आया है।

हाल ही में काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उन्होंने बताया है उनके घर नन्हा मेहमान आया है, लेकिन वो कोई बच्चा नहीं बल्कि एक पेट डॉग है। गौतम और काजल दोनों ने ही अपने पेट की तस्वीर शेयर की है। गौतम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा, 'पहला बच्चा, आखिरकार काजल अग्रवाल को मना लिया। वेलकम पपी मिया।'
काजल अग्रवाल ने भी अपने डॉगी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने परिवार में इजाफा होने की जानकारी आपको दे रही हूं, छोटी मिया। हर कोई जो मुझे जानता है, उसे पता है कि मुझे डॉग फोबिया है, बचपन से। जबकि गौतम किचलू हमेशा से एक डॉग लवर है। वो पेट एनिमल के साथ ही पले-बड़े हुए हैं और वो इनका साथ बखूबी समझते हैं।
बता दें कि काजल अग्रवाल बीते दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। हालांकि इस पर अभी काजल और उनके पति की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन जिस तरह से काजल ने फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया है। उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं।

काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स छीनने की खबरें सामने आ रही है। खबरों के अनुसार नागार्जुन स्टारर काजल अग्रवाल की फिल्म द घोस्ट में उनकी जगह मेकर्स जैकलीन फर्नांडिस को साइन कर रहे हैं। वहीं फिल्म राउडी बेबी में काजल की जगह एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की एंट्री हो गई हैं।




और भी पढ़ें :