रिचा चड्ढा ने ट्रोलर की बोलती की बंद, ट्रोलर ने कहा था आमिर खान की तरह नहीं टिकेगी तुम्हारी शादी

Last Updated: मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 (13:16 IST)
रिचा चड्ढा अपने बिंदास स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को सबक भी सिखाती हैं। सभी जानते हैं कि रिचा का अभिनेता अली फज़ल से लंबे समय से रोमांस चल रहा है। दोनों की शादी की कई बार तारीख भी फिक्स हुई, लेकिन कोरोना के चलते शादी आगे बढ़ती रही। रिचा और अली दोनों अलग धर्मों को मानने वाले इंसान हैं, लेकिन यह बात उनके प्यार में कभी आड़े नहीं आई। कई लोगों को बेवजह इस बात की तकलीफ होती रही, लेकिन इनकी न रिचा ने परवाह की और न ही अली ने।



बहरहाल, हाल ही में सर्वेश पांडे नामक एक बंदे ने रिचा को टैग कर ट्वीट किया- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? बताओ। क्योंकि तुम्हारी शादी की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।



रिचा चड्ढा ने इसको करारा जवाब दिया। रिचा ने लिखा- सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे case में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी। ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।


इस करारे जवाब ने निश्चित रूप से सर्वेश की लू उतार कर रख दी होगी। रिचा के इस जवाब को ट्वीटर पर 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। कुछ ने रिचा की सराहना भी की है।



लिव इन में हैं रिचा-अली
फिलहाल रिचा और अली लिव इन में रह रहे हैं। दोनों शादी का प्लान बना रहे हैं। जल्दी ही इस बारे में वे घोषणा करेंगे। दोनों को शादी के टलने का दु:ख है, लेकिन महामारी के आगे बेबस हैं।



और भी पढ़ें :