'गीतांजलि' पढ़ते हुए रिया चक्रवर्ती ने शेयर की तस्वीर, बयां किया अपना दर्द

पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (15:58 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजूपत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही है। रिया पर कई तरह के आरोप लगे थे। इतना ही नहीं उन्हें कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ा था, लेकिन अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं।
हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह रवींद्रनाथ टैगोर की किताब 'गीतांजली' पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने विश्वास बनाए रखने के लिए बड़ी बात कही है।

तस्वीर के साथ रिया ने लिखा, 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि।' रिया ने गीतांजलि की इस पंक्त‍ि के जरिए अपने विश्वास को जाहिर किया है।
हाल ही में रिया चक्रवर्ती को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था। वह मुंबई स्थित गेटवे ऑफ इंडिया से अलीबाग को रवाना होती देखी गईं थी। इस मौके पर एक्टर साकिब सलीम और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए थे। कहा जा रहा है कि अलीबाग में साकिब का जन्मदिन मनाया गया। ऐसे में सभी अलीबाग में जश्न के लिए इकट्ठे हुए थे।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाया था। जिसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी की शिकायत सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। एक्टर की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल भी सामने आया था जिसमें रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को कुछ दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भी रखा गया था।



और भी पढ़ें :