ये क्या... बिक नहीं रही है अमिताभ बच्चन की फिल्म!

बॉलीवुड के महानायक 75 की उम्र में भी कई युवा नायकों से आगे हैं। फीस के मामले में भी और दर्शकों की भीड़ जुटाने में भी, लेकिन उनकी आगामी फिल्म 'सरकार 3' के बारे में कहा जा रहा है कि यह बिक नहीं रही है। इसी कारण फिल्म की रिलीज 7 अप्रैल से आगे बढ़ाकर 12 मई कर दी गई। अब खबर आई है कि 12 मई को भी फिल्म शायद ही रिलीज हो पाए।


फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'सरकार 3' के लिए जो कीमत मांगी जा रही है वो वितरक देने के लिए तैयार नहीं हैं। इसकी वजह अमिताभ नहीं, बल्कि फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा हैं। उनका ट्रैक रिकॉर्ड बेहद खराब है। उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं, लिहाजा वितरक ज्यादा दाम देने के लिए तैयार नहीं है।

फिल्म के निर्माता इरोस की ओर से कहा गया है कि इस तरह की सारी बातें निराधार हैं। फिल्म 12 मई को ही प्रदर्शित होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज लगातार आगे क्यों बढ़ रही है? प्रचार में गरमाहट क्यों नहीं है? इन बातों के जवाब नहीं दिए गए हैं।

सरकार 3, सरकार श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। सरकार और सरकार राज इसके पहले दो भाग हैं जो सफल रहे थे। में अमिताभ बच्चन के अलावा जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, अमित सध, यामी गौतम और रोनित रॉय की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।




और भी पढ़ें :