रणबीर कपूर ने की थी संजय लीला भंसाली से गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की शिकायत, कहा था- घर पर भी गंगूबाई...

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022 (16:45 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। आलिया इन ‍दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ है।

फिल्म के बर्लिन फेस्टिवल में प्रीमियर होने के बाद आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली ने मीडिया से बातचीत की। जहां संजय लीला भंसाली ने एक दिलचस्प खुलासा किया। भंसाली ने बताया कि ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया की शिकायत उनसे की थी।

संजय लीला भंसाली ने बताया कि आलिया अपने किरदार में इतना घुस गई थीं कि वह रणबीर कपूर के लिए एंटरटेनमेंट बन गई थीं। संजय ने बताया कि रणबीर ने उनसे आलिया की शिकायत करते हुए कहा कि वह घर पर भी गंगूबाई की तरह बात करती हैं।
संजय लीला भंसाली ने कहा मुझे लगता है वह अपनी रियल लाइफ में आलिया से ज्यादा गंगूबाई बन गई थीं। वह घर पर गंगूबाई की तरह बात करती थीं जिसकी वजह से उनके बॉयफ्रेंड रणबीर ने उनकी शिकायत की थी।

बता दें गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन, शान्तनु माहेश्वरी, विजय राज और इंदिरा तिवारी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :