पर्दे पर कमबैक करेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 (11:05 IST)
की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से बॉलीवुड में डेब्यू रकने वाली मंदाकिनी रातों-रात स्टार बन गई थीं। मंदाकिनी ने फिल्म में ऐसे बोल्ड सीन किए जो किसी भी हिंदी फिल्म की हीरोइन ने आज तक नहीं किए थे।

राम तेरी गंगा मैली के बाद मंदाकिनी ने ढेर सारी फिल्में साइन की। मंदाकिनी भले ही अब फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन आज भी उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूर मंदाकिनी अब वापसी करने जा रही हैं। वह इन दिनों स्क्रिप्ट पढ़ रही है और जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकती हैं।

खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान मंदाकिनी के मैनेजर बाबूभाई थीबा ने कहा, मंदाकिनी जरूर कमबैक करेंगी। वो फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। वो किसी फिल्म या वेब शो में नजर आ सकती हैं लेकिन वो एक सेंट्रल रोल करना चाहती हैं। जिस बारे में वो मीडिया से भी बातें करेंगी लेकिन पहले चीजें फाइनल हो जाए।

मंदाकिनी को फिल्मों में कमबैक करने के लिए उनके भाई भानु ने जोर दिया। दोनों दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता के एक पंडाल में पहुंचे थे। जहां मंदाकिनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखकर भानु ने मंदाकिनी को दोबारा वापसी की सलाह दी।

बताया जा रहा है कि मंदाकिनी को टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया और अनीता राज का नाम आगे कर दिया था।
मंदाकिनी आखिरी बार साल 2002 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म 'से अमर प्रेम' में नजर आई थीं। उन्होंने अपने करियर में अब तक 48 फिल्मों में काम किया है। मंदाकिनी ने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।



और भी पढ़ें :