राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 (14:45 IST)
हमें फॉलो करें
'स्त्री' और 'लुका छुपी' के बाद दिनेश विजान एक बार फिर दर्शकों का करने के लिए फिल्म 'हम दो हमारे दो' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में और नजर आने वाली हैं।


हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। 'हम दो हमारे दो' के टीजर की शुरुआत स्त्री, लुका छुपी, बाला और मिमी जैसी फिल्मों के जिक्र से होती है। बाद में कृति और राजकुमार को इंट्रोड्यूस करते हुए, टीजर में की आवाज में सवाल पूछा जाता है, अब हमारा हीरो क्या करेगा?'

इसके बाद कृति सेनन राजकुमार राव से कहती हैं, अपने मम्मी पापा को घर ले आना, बात खत्म करनी है, लाइफ शुरू करते हैं। परेश रावल कहते सुनाई देते हैं- अब हीरो गोद लेगा, किसे मम्मी और डैडी को।

वहीं फिल्म के मेकर्स ने टीजर जारी करने के साथ साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित फिल्म 'हम दो हमारे दो' का प्रीमियर 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। इस फिल्म में कृति सेनन और राजकुमार राव
के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म को अभिषेक जैन, प्रशांत झा और अभिजीत खुमान ने लिखा है। हम दो हमारे दो की कहानी एक युवा जोड़े के बारे में है जो अपने जीवन में खालीपन को भरने के लिए दो माता-पिता को गोद लेने का फैसला करते हैं।



और भी पढ़ें :