रजनीकांत ने लिया राजनीति में नहीं आने का फैसला, बोले- राजनीति में आए बिना करुंगा जनता की सेवा

पुनः संशोधित सोमवार, 12 जुलाई 2021 (12:59 IST)
साउथ सुपरस्टार के राजनीति में आने की चर्चा लंबे समय से चल रही है। लेकिन अब सभी कयासों पर रजनीकांत ने पूर्ण विराम लगा दिया। रजनीकंत ने हमेशा के लिए राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम को भी भंग कर दिया है।


खबरों के अनुसार रजनीकांत ने कहा, भविष्य में मेरी राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने बताया कि उनका बनाया गया संगठन अब रजनी रसीगर नरपानी मंदरम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा।

रजनीकांत ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, मैं बड़े अफसोस के साथ सूचित करता हूं कि मैं एक राजनीतिक दल बनाकर राजनीति में नहीं आ पा रहा हूं। यह घोषणा करने के पीछे का दर्द मैं ही जानता हूं... चुनावी राजनीति में आए बिना जनता की सेवा करूंगा। मेरा यह फैसला मेरे प्रशंसकों और लोगों को निराश करेगा लेकिन कृपया मुझे माफ कर दें। मेरा अस्पताल में भर्ती होना भगवान द्वारा दी गई चेतावनी थी। मेरा अभियान महामारी के बीच स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा।
गौरतलब है कि रजनीकांत ने दिसंबर 2020 में नई पाटी बनाने की घोषणा की थी, लेकिन ठीक एक दिन बाद उन्होंने अपने पांव पीछे खींच लिए थे। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह राजनीति में आने के बारे में फिर से चर्चा करेंगे। रजनीकांत के फिर से राजनीति में आने की चर्चाओं के बीच तमिलनाडु की राजनीति में हलचल होने लगी थी। अब उन्होंने सभी तरह के कयासों पर विराम लगा दिया है।



और भी पढ़ें :