'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के गाने 'सीटी मार' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दर्शकों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (13:53 IST)
'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के डांस नंबर 'सीटी मार' को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान- दिशा पाटनी के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है। दर्शकों को एक साल से अधिक समय से की फिल्म का इंतजार था, ऐसे में फ़िल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

आकर्षक बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, ने दर्शकों का खूब किया है। सीटी मार के हुक स्टेप को काफी सराहना मिल रही है और प्रशंसक इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।
दर्शकों से मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के अलावा, सीटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 30 मिलियन व्यूज पार कर लिए है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। रिलीज के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर #1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है।
इसके अलावा, 'सीटी मार' यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है। इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है। यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है।

इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है।
सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :