Radhe : शूटिंग के दौरान Gautam Gulati ने Salman Khan को मार दिया था मुक्का, ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

पुनः संशोधित सोमवार, 17 मई 2021 (16:17 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की मचअवेटेड फिल्म 'राधे' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में हैं। वहीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी भी फिल्म का हिस्सा हैं और वो रणदीप हुड्डा के किरदार राणा के दो साथियों में से एक, गिरगिट की भूमिका में हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू में गौतम गुलाटी ने फिल्म में एक निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें फाइट सीन के सींस की शूटिंग से पहले कुछ चीजें सीखनी पड़ीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने फाइट सीन की शूटिंग के दौरान गलती से सलमान खान को मुक्का मार दिया था।

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान गौतम गुलाटी ने कहा कि वो सलमान खान के साथ फाइट सीन की शूटिंग के दौरान घबराए हुए थे। उन्होंने कहा कि, कुछ चीजें हैं जो उन्हें सीखनी हैं। एक हीरो के तौर पर उन्हें पता है कि क्या करना है, किस स्टाइल से अटैक करना है, लेकिन राधे में वे विलेन की भूमिका निभा रहे थे, जिसका मतलब था कि उन्हें पंच मारना सीखना था।
गौतम ने खुलासा किया कि इस दौरान उन्होंने गलती से सलमान खान को मुक्का मार दिया था। इसके बाद उन्होंने तुरंत सलमान से माफी मांगी। पहले वो मेरी बात सुनकर चौंक गए। सलमान ने उन्हें कहा कि सब कुछ ठीक है और उन्हें परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि गौतम गुलाटी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 8 में देखा गया था और वो इस सीजन के विनर रहे थे। उन्हें प्यार की ये एक कहानी और दिया और बाती हम जैसे टीवी शो में अपने किरदार के लिए जा जाता है।



और भी पढ़ें :