रेस 3 पर खत्म हुई रेस सीरिज, अब नहीं बनेगी रेस 4

इसे कहते हैं अतिआत्मविश्वास। अच्छे-अच्छे को ले डूबता है। रिलीज भी नहीं हुई थी और निर्माता रमेश तौरानी को ख्वाब आ गया होगा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। उन्होंने घोषणा कर डाली बनाने की। रेस 5 और रेस 6 बनाने की। वो भी को लेकर।



मुश्किल तो तब आ खड़ी हुई जब रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दूर नहीं दौड़ सकी। वीकेंड पर तो सरपट भागी, लेकिन सप्ताह खत्म होने तक हांफने लगी। दूसरे वीकेंड पर तो लड़खड़ा गई और अब दूसरे सप्ताह के खत्म होते-होते इसकी रेस ही खत्म हो जाएगी।

रेस 3 का ये हश्र देख अब रेस 4 बनाने का विचार भी तौरानी को डराएगा। सूत्रों का कहना है कि रेस 3 का एंड भले ही इस तरह किया गया हो कि रेस 4 बनाने की गुंजाइश हो, लेकिन रेस सीरिज को अब रेस 3 पर ही खत्म मान लिया जाना चाहिए।

सलमान खान भी अब रेस 4 शायद ही करें क्योंकि इस सीरिज में उन्होंने बीच में से एंट्री मारी और अनुभव अच्छा नहीं रहा। उनकी हर मनमानी निर्माता ने खूब मानी, लेकिन परिणाम बुरा रहा।


कहा तो ये भी जा रहा है कि रेस 4 यदि बनी भी तो न इसमें सलमान नजर आएंगे और न ही रेमो डिसूजा। अब्बास-मस्तान की वापसी हो सकती है। वैसे ये सब काल्पनिक बातें हैं। हालत तो यह है कि रेस फिल्म से जुड़े लोगों के सामने रेस बोलने से ही सब डर रहे हैं।



और भी पढ़ें :