Race 3 का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा तीसरा दिन?

तमाम आलोचनाओं और खराब रेटिंग के बीच की ने सफलतापूर्वक अपना पहला वीकेंड पूरा किया। पहले तीन दिनों में ही फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल हो गई है जो कि सलमान के स्टारडम को दर्शाती है।


सलमान ने अपने दम पर सिनेमाघरों में भीड़ जुटा दी है। अब फिल्म अपनी क्वालिटी के दम पर चलेगी और फिल्म के लिए 'मंडे' टेस्ट बेहद अहम हो गया है। सोमवार के कलेक्शन दिखाएंगे कि फिल्म का लाइफ टाइम बिजनेस 300 करोड़ रहेगा या 200 करोड़।


रेस 3 ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये के कलेक्शन से शुरुआत की थी। दूसरे दिन ईद की छुट्टी का लाभ फिल्म को मिला और कलेक्शन छलांग लगाते हुए 38.14 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। तीसरे दिन रविवार को भी फिल्म की रफ्तार कायम रही। उम्मीद थी कि कलेक्शन 40 करोड़ के ऊपर चले जाएंगे, लेकिन 39.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म ने किया। इस तरह से पहले वीकेंड पर फिल्म ने 106.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।



गौरतलब है कि सलमान की पहले वीकेंड पर कलेक्शन करने के मामले में रेस दूसरे नंबर पर है। सबसे ज्यादा टाइगर जिंदा है

ने 114.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। सुल्तान पहले वीकेंड पर 105.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी जबकि बजरंगी भाईजान ने 102.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसको देखते हुए अब तक रेस 3 पर नकरात्मक बातों का कोई असर नजर नहीं आया है। सोमवार से असर पड़ता है या नहीं यह देखना दिलचस्प रहेगा।

29 जून को राजकुमार हिरानी की 'संजू' रिलीज होने वाली है और रेस 3 के लिए दूसरा सप्ताह ही खाली रहेगा। इसके बाद दर्शक और सिनेमाघर की संख्या बंट जाएगी। साथ ही संजू के ट्रेलर ने जिस तरह से धूम मचाई है उसे देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्म रेस 3 पर भारी पड़ेगी।



और भी पढ़ें :