फिल्म Salaar में डबल रोल निभा सकते हैं Prabhas

Last Updated: बुधवार, 12 मई 2021 (11:29 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें से एक फिल्म 'सालार' भी है। यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में प्रभास में नजर आने वाले हैं।

खबर है कि 'सालार' में प्रभास डबल रोल करते दिखेंगे। इससे पहले उन्हें 'बाहुबली' में दोहरी भूमिका में देखा गया था और अब 'सालार' से दर्शकों को दोबारा का डबल डोज मिलने वाला है। प्रभास ने पिछले साल इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा था, मैं हमेशा से प्रशांत नील के निर्देशन में एक अभिनेता बनकर काम करना चाहता था। मुझे नहीं लगता कि एक अभिनेता के रूप में मुझे उनके साथ काम करने का इससे बढ़िया मौका मिलेगा।
उन्होंने कहा, यह एक बहुत शानदार फिल्म है और इसमें मेरा किरदार बेहद हिंसक है। यह कुछ ऐसा है, जो मैंने इससे पहले कभी नहीं किया। मेरा खूंखार रूप देख दर्शक हैरान रह जाएंगे।

कन्नड़ फिल्म 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का निर्देशन किया था। इस बिग बजट की फिल्म के निर्माता विजय किरागंदुर हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री राम्या कृष्णन 'सालार' में प्रभास की बड़ी बहन की भूमिका निभा सकती हैं।
इस फिल्म को हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषाओं में भी डब किया जाएगा। प्रभास जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रभास लंबे समय बाद किसी रोमांटिक रोल में नजर आएंगे।


इसके अलावा प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। प्रभास निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म और 'रैम्बो' के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे। वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में भी कैटरीना कैफ के साथ नजर आ सकते हैं।



और भी पढ़ें :