फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई पूरी, इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (18:41 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार की ‍फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। प्रभास जल्द ही कई पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन्हीं में से एक फिल्म 'आदिपुरुष' है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं सैफ अली खान लंकेश के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में और सनी सिंह भी नजर आने वाले हैं। कृति फिल्म में सीता का और सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले हैं।

वहीं अब प्रभास की इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। निर्देशक ने प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' के रैप अप की घोषणा की है। ओम ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के कलाकारों के साथ एक तस्वीर साझा की है।
इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, यह आदिपुरुष के लिए एक शूट रैप है। एक अद्भुत यात्रा अपनी समाप्ति पर आ गई है। इसे आपके साथ शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। आदिपुरुष की शूटिंग 103 दिन में पूरी की गई।

'आदिपुरुष' को अगले साल स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर रिलीज़ करने की प्लानिंग की गई हैं। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल फरवरी में शुरू की गई थी।
भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।





और भी पढ़ें :