पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ दाखिल की 1500 पेज की चार्जशीट

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (15:57 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में जेल में बंद है। राज कुंद्रा को 9 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं अब पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है।

पुलिस ने राज कुंद्रा और उनके साथी रेयान थोर्प के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट दायर की है जिसमें 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इन गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और शिल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शामिल हैं। चार्जशीट के मुताबिक राज कुंद्रा 5 फरवरी 2019 से 11 दिसंबर 2019 आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे।

राज कुंद्रा जब आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे तभी हॉटशॉट से रेवेन्यू जनरेट हुआ है और वो पैसे केनरिन कम्पनी के लोयस बैंक में जमा हुआ दिखाई दे रहा है. राज कुंद्रा फरवरी से लेकर दिसंबर 2019 तक आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे.

चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में बताया कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्री नाम की कंपनी शुरू की इस कंपनी में उनके 24.50 प्रतिशत शेयर हैं। इस कंपनी में वो अप्रैल 2015 से लेकर जुलाई 2020 तक डायरेक्टर के पद पर थी इसके बाद उन्होंने अपने पर्सनल कारण से उस पद को छोड़ दिया।

शिल्पा ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें हॉटशॉट या बॉलीफेम एप के बारे में जानकारी नहीं है। वो अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।



और भी पढ़ें :