लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहा यह कॉमेडियन, घर चलाने के लिए बेच रहा सब्जी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020 (15:31 IST)
Photo Credit- Twitter
ने हर किसी की जिंदगी उथल पुथल कर दी है। इस महामारी की वजह से उड़ीसा के मशहूर कॉमेडियन उर्फ ब्लैक रवि को अपने परिवार का पेट भरने के लिए डोर टू डोर सब्जी बेचने का काम करना पड़ रहा है।
के चलते रवि कुमार का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। इस कलाकार का हाल सामने आने पर उनके फैंस दुखी हो गए हैं। खबरों के अनुसार कॉमेडियन रवि कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाजगत के सारे काम भी बंद हो गए हैं।

Photo Credit- Twitter
उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का असर उनके काम को बुरी तरह प्रभावित कर रहा है। उनके सारे कॉमेडी शो कैंसल हो गए हैं। वह जिन कार्यक्रमों का हिस्सा बनने वाले थे उन्हें रद्द कर दिया गया है। ऐसे में उनके पास कोई काम नहीं है। आर्थिक तंगी के हालात बन गए हैं। उनका बड़ा परिवार है और उन्हें अपने घरवालों की देखभाल करनी है।
आर्थिक तंगी से गुजर रहे रवि कुमार के अनुसार उन्होंने पैसे कमाने के लिए पहले अंडे बिक्री के लिए दुकान खोली लेकिन दुकान कुछ खास नहीं चली तो बाद में उन्होंने सब्जी बेचने का काम शुरू कर दिया।
लॉकडाउन के दौरान रवि कुमार लोगों के घर-घर जाकर सब्जी बेचने का काम कर रहे हैं। इससे उनके परिवार का गुजर बसर चल रहा है। रवि कुमार ने लोगों से अपील की है कि इस बुरे दौर में उम्मीद न छोड़ें और हौसला बनाए रखें।
बता दें कि रवि कुमार उड़िया फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर कलाकार हैं। उन्होंने 30 से ज्यादा उड़िया फिल्मों में अभिनय किया है। वह मिमिक्री के लिए भी मशहूर हैं।




और भी पढ़ें :