सोनू के टीटू की स्वीटी ने ठुकराया एक करोड़ रुपये का ऑफर

सोनू के टीटू की स्वीटी की सक्सेस के बाद तीनों एक्टर्स को धमाकेदार पहचान मिली है। हालांकि तीनों को पहले भी बहुत पसंद किया जाता था लेकिन इस फिल्म के जरिये उन्होंने लंबी छलांग लगाई है। हम बात कर रहे हैं नुसरत भरूचा, सनी सिंह और कार्तिक आर्यन की।

फिल्म की एक्ट्रेस को तो जबर्दस्त सक्सेस मिली है। उनकी चर्चाएं अब हर जगह हो रही है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, में भी उनकी डिमांड है। हाल ही में खबर आई है कि साउथ के एक फिल्म निर्माता ने उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया है।



नुसरत की हाइक अचानक से बढ़ गई है। उनकी पीछे बहुत से निर्माता लाइन लगाए खड़े हैं। हालांकि नुसरत सिर्फ ऐसी फिल्में करना चाह रही हैं जिसमें उनकी स्किल्स और बढ़े। सिर्फ एंटरटेन्मेंट के लिए वे काम नहीं करना चाहतीं। इसलिए खबर के मुताबिक नुसरत ने यह फिल्म ठुकरा दी है। नुसरत के अनुसार पैसा चिंता का विषय या यहां तक कि मेरी प्राथमिकता भी नहीं है। मेरे लिए पैसा बिलकुल ज़रूरी नहीं है।



नुसरत ने इस बात को भी साफ किया है कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी इसका मतलब यह नहीं कि वे रिजनल सिनेमा में काम नहीं करना चाहतीं। मैं कुछ ऐसा कैरेक्टर करना चाहती हूं जो मेरे अंदर के एक्टर को चैलेंज करे। मुझे रिजनल सिनेमा करना अच्छा लगेगा, बशर्ते कि किरदार काफी रोमांचक और आर्टिस्टिकली चैलेंजिंग हो।

नुसरत ने फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है। उनके पास काफी फिल्मों के ऑफर्स है लेकिन वे चाहती है कि वे ऐसी फिल्म करें जो उनको और बेहतर बनाए।




और भी पढ़ें :