निशा रावल ने करण मेहरा पर लगाया यह आरोप, बोलीं- पति की इमेज बचाने के लिए चुप थीं

Last Updated: बुधवार, 2 जून 2021 (11:25 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी के पॉपुलर कपल करण मेहरा और की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। दोनों की शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई है। निशा ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने 31 मई को मुंबई पुलिस में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कुछ घंटों बाद ही करर को जमानत मिल गई।


हाल ही में निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई खुलासे किए हैं, साथ ही उनकी वो तस्वीरें भी सामने आईं जिसमे में खून से लथपथ नजर आ रहीं हैं। निशा का आरोप है कि करण ने उनकी ये हालत की है। वही उन्होंने ये खुलासा भी किया है कि पति करण मेहरा का चल रहा है।
वहीं करण ने जमानत के बाद दावा किया है कि निशा की दीमागी हालत ठीक नहीं है और वह बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार हैं। इस कारण वे एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक भी हो जाती हैं। ये कई साल से चला आ रहा है।

निशा ने बताया कि लंबे अरसे से करण उन्हें धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता अभी कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला। उन्होंने दोनों को साथ में देखा है। निशा के मुताबिक अपने पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया, लेकिन करण के रिश्ता रखने से मना करने के बाद बात तलाक तक पहुंच गई।
निशा ने कहा ‍कि कई दिनों से वो अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही हैं। वो करण से बहुत प्यार करती हैं लेकिन वो उनके साथ रहने को तैयार नहीं है। इसकी वजह उनका एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है। निशा रावल ने बताया कि वह सालों से घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं। सोमवार की रात भी करण ने उनपर हाथ उठाया।


निशा के मुताबिक वो करण से डाइवोर्स के बाद एलिमनि अमाउंट की बात कर रही थीं। इसी बीच दोनों के बीच बहस हुई और करण ने उनका सिर दीवार में पटक दिया और इसके बाद वो उनका गला दबाने लगे।
निशा ने कहा, 2014 से पहले भी करण मुझे मारता था, लेकिन 2014 में जब मेरा मिसकैरेज हुआ था। उस वक्त करण का एक अलग ही रूप देखने को मिला। वह कभी भी मेरा इमोशनल सपोर्ट नहीं बना। एक पति होने के नाते उनकी तरफ से मुझे किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिलता था। मिसकैरेज के बाद भी करण मुझे मारता था, गाली देता था, जब मुझे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती थी वह नहीं होता था।

बता दें कि निशा और करण ने 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। करण और निशा ने साथ ने डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' में भाग लिया था। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2017 में हुआ था।



और भी पढ़ें :