यश के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास गिफ्ट, 'केजीएफ चैप्टर 2' का नया पोस्टर रिलीज

Last Updated: शनिवार, 8 जनवरी 2022 (15:40 IST)
हमें फॉलो करें
'यश' 8 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर को दुनियाभर से बधाई मिल रही है। वहीं यश के जन्मदिन पर उनके फैंस को एक खास गिफ्ट भी‍ मिला है। यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का नया पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया है।

इस पोस्टर में यश के किरदार रॉकी भाई को बेहद गुस्से में खड़े देखा जा सकता है। यश के पास में एक वॉनिंग साइन लगा है जिसपर लिखा है, सावधान, आगे खतरा है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखा है, 'आगे खतरा है। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मेरे रॉकी। मैं इस मॉन्स्टर से पूरी दुनिया का परिचय कराने का इंतजार नहीं कर पा रहा।' पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2022 दी गई है।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोक के कारण कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज को टाल दिया है। लेकिन 'केजीएफ' के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म की रिलीज के समय तक हालात सामान्य हो जाए। इसलिए उन्होंने इसमें कोई बदलाव नहीं किया है।
फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' की रिलीज के बाद ही यश पूरे भारत के सुपरस्टार बन गए थे। इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कन्नड़, तेलुगु, हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी लीड रोल में हैं।




और भी पढ़ें :